Connect with us

अपराध

वाराणसी में पत्नी से विवाद के बाद युवक ने लगाई फांसी

Published

on

वाराणसी। चितईपुर थाना क्षेत्र के नेवादा में निशांत झा (38) पेशे से ड्राइवर ने घरेलू कलह से परेशां होकर शनिवार को फांसी लगाकर जान दे दी। ड्राइवर के आत्मघाती कदम से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं घटना की सूचना पाकर चितईपुर थाने की पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

किराये के मकान में परिवार लेकर रहता था ड्राइवर:

चितईपुर थाना अंतर्गत नेवादा क्षेत्र की राजेंद्र विहार कॉलोनी में वाहन चालक निशांत झा (38) परिवार के साथ बीते 3 साल से किराये के मकान में रहता था। मृतक निशांत मूल रूप से बिहार के मधुबनी के निजामाबाद मोहल्ला का निवासी था। शुक्रवार को निशांत शराब पीकर घर आया था। इसे लेकर उसका उसकी पत्नी चिंतना देवी से विवाद हुआ था। विवाद के बाद चिंतना अपनी दोनों बच्चियों को लेकर समीप ही स्थित मायके चली गई थी।

सुबह पहुंची पत्नी तो…

इसके बाद देर रात 10 बजे के लगभग निशांत पत्नी के पास पहुंचा और घर चलने के लिए कहा, लेकिन पत्नी ने झगड़े का हवाला देकर साथ जाने से मना कर दिया। शनिवार को निशांत की पत्नी घर पहुंची और दरवाजा खटखटाई तो नहीं खुला। सूचना पाकर पुलिस पहुंची और दरवाजा खोला गया तो निशांत पंखे के सहारे साड़ी के फंदे से लटका हुआ था।

Advertisement

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page