Connect with us

वाराणसी

कंगना रनौत से त्यागपत्र लेकर मानसिक चिकित्सालय में भर्ती कराये बीजेपी : विनय शंकर राय

Published

on

वाराणसी। जनपद के मोहन सराय क्षेत्र में सोमवार को बैरवन गांव के किसानों ने विनय शंकर राय मुन्ना के नेतृत्व में ‘किसान संघर्ष समिति’ के तत्वावधान में आक्रोश रैली निकाली। रैली के दौरान विनय शंकर राय ने आक्रोश प्रकट करते हुए बीजेपी सांसद और बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत को खूब खरी-खोटी सुनाई।

उन्होंने कहा कि, “दिल्ली किसान आंदोलन के संदर्भ में कंगना रनौत का बार-बार बयान देना ये‌ सिद्ध कर रहा है कि कंगना रनौत ना तो अन्नदाताओं का सम्मान करती हैं और ना ही उनको कोई स्नेह है। हमें ये लगता है कि कंगना रनौत मानसिक दिवालियेपन का शिकार हो चुकी हैं और पागलपन की तरफ बढ़ रही है। दोनों ही स्थिति में उनका सांसद बने रहना गरिमा के विपरीत है। इसलिए बीजेपी उनका त्यागपत्र लेकर उन्हें मानसिक चिकित्सालय में भर्ती कराए। अन्यथा आने वाले समय में भारत के किसान उनका इलाज करा देंगे। कृषि प्रधान देश में किसानों का अपमान देश का अपमान है।”

आक्रोश रैली में मुख्य रूप से कृष्ण प्रसाद पटेल, अमलेश पटेल, प्रेम शाह, विजय नारायण वर्मा, मेवा पटेल, विजय नारायण उपाध्याय, उदय प्रताप पटेल, जगमन्नी देवी, विजय गुप्ता, रमेश पटेल, चन्नी देवी, सुनीता देवी, अर्चना पटेल, निर्मला देवी, दुलारी देवी, चमेली देवी, मनभावती देवी सहित अन्य किसान शामिल रहे।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page