Connect with us

वाराणसी

बीएचयू – ओपीडी का बदला समय, डॉक्टर्स अब इतने घंटे ही देखेंगे पेशेंट्स

Published

on

वाराणसी। बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल की ओपीडी के समय में फिर बदलाव किया गया है। ओपीडी पहले की तरह सुबह नौ से दोपहर तीन बजे तक चलेगी। लेकिन समय खत्म होने के बाद भी मरीज लौटाए नहीं जाएंगे। सभी मरीजों को परामर्श दिया जाएगा। परामर्श के लिए सुबह आठ से दोपहर एक बजे तक ओपीडी पर्ची बनेगी। वहीं शैक्षणिक कक्षाएं भी सुबह आठ से नौ बजे तक संचालित होगी। जिस डॉक्टर की ओपीडी रहेगी वह क्लास लेकर ही जाएंगे।

बीएचयू के मॉलीक्यूलर विभाग में सोमवार संकाय प्रमुख और सभी विभागाध्यक्षों की बैठक हुई। बैठक चार दिन पहले सुबह आठ से दोपहर दो बजे तक किए गए ओपीडी के समय पर चर्चा हुई। ओपीडी की समय को लेकर विभागाध्यक्षों के बीच दो मत था। कोई सुबह आठ से दो बजे तक ओपीडी के पक्ष में था तो कोई सुबह नौ से तीन बजे तक। अंत में ये निष्कर्ष निकला कि ओपीडी सुबह नौ से दोपहर तीन बजे तक संचालित होगी। इस पर बैठक में अंतिम मुहर लग गई।

बैठक में IMS बीएचयू के निदेशक प्रो. एसएन संखवार ने कहा कि, “ओपीडी का समय भले ही तीन बजे खत्म होगी लेकिन एक भी मरीज बिना परामर्श के नहीं लौटना चाहिए।” प्रो. संखवार ने बताया कि, “सुबह आठ से पांच बजे तक सभी लैब खुली रहेंगी।”

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page