Connect with us

वाराणसी

सीपी मोहित अग्रवाल ने HDFC की स्मार्ट बैंक लॉबी का किया शुभारंभ

Published

on

रिपोर्ट -‌ सुभाष चंद्र सिंह

वाराणसी। पुलिस लाइन में मंगलवार को सीपी मोहित अग्रवाल ने HDFC की स्मार्ट बैंक लॉबी का शुभारंभ किया। संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ. के. एजिलरसन, अपर पुलिस आयुक्त एस. चन्नप्पा समेत बैंक के अधिकारी मौजूद रहे। बैंक के जोनल हेड मनीष टंडन, क्लस्टर हेड दीपक झा ने सैलरी खाते की विशेषताएं बताई

शुभारंभ संबोधन में सीपी मोहित अग्रवाल ने HDFC बैंक को पुलिस परिवार को विश्वस्तरीय बैंकिंग सेवाएं और सुविधाएं मुहैया कराने के लिए आभार व्यक्त करते हुए और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, “ये स्मार्ट बैंक रूपी पौधा भविष्य में पुलिस परिवार के वित्तीय प्रबंधन के लिए बरगद के छांव जैसा होगा।”

तो वहीं संयुक्त आयुक्त डॉ. के. एजिलरसन ने कहा कि, “बैंक के शीर्ष नेतृत्व की दूरदर्शिता को आपकी टीम जमीन पर अक्षरशः उतार देती है। यही आपकी विश्वनीयता का कारण है और ग्राहक सेवा की ये प्रतिबद्धता आपको शिखर पर ले जाएगी।”

Advertisement

इस अवसर पर पुलिस विभाग के कई आईपीएस अधिकारी, आरआई, पुलिसकर्मी और पुलिस परिवार के सदस्य उपस्थित रहें। इसके अलावा, रिलेशनशिप मैनेजर अभिषेक मिश्रा, शाखा प्रबंधक देवाशीष राय, प्रदीप शुक्ला, आशीष श्रीवास्तव, अनादि पांडेय मौजूद रहें।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page