Connect with us

अपराध

‘कल से बिना कपड़ों के आना, तुम ही लड़कों को बिगाड़ रही हो’, बोलें प्रिंसिपल

Published

on

राजगढ़। जिले में एक तरफ शिक्षक दिवस मनाया जा रहा था वहीं दूसरी तरफ एक स्कूल प्रिंसिपल ने अश्लीलता की हद पार करते हुए छात्राओं से कहा कि कल से बिना कपड़ों के ही आ जाना स्कूल, लड़कों को तुम ही बिगाड़ रही हो। स्कूल प्रिंसिपल की इस टिप्पणी को लेकर हंगामा हो गया है और स्कूल की छात्राओं ने ही प्रिंसिपल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी प्रिंसिपल अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

घटना जिले के माचलपुर हायर सेकेंडरी स्कूल की है। दरअसल स्कूल खुलने पर शनिवार को 11वीं और 12वीं कक्षा की कुछ छात्राएं सामान्य कपड़ों में स्कूल पहुंच गईं। इस पर नाराजगी जताते हुए स्कूल के प्रिंसिपल राधेश्याम मालवीय द्वारा छात्राओं पर सार्वजनिक रूप से भद्दी टिप्पणी की गई। प्रिंसिपल ने कहा कि कल से बिना कपड़ों के ही आ जाना स्कूल, लड़कों को तुम ही बिगाड़ रही हो।

आरोप है इसके अलावा भी प्रिंसिपल ने कई अपमानजनक बातें कहीं, इस बात से नाराज होकर स्कूल की छात्राओं ने एकत्रित होकर स्कूल से थाने तक रैली निकाली और पुलिस से इसकी शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आइपीसी की धारा 355 और 509 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page