Connect with us

अपराध

वाराणसी: निजी अस्पताल में भर्ती युवती से छेड़खानी, वार्ड बॉय को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

वाराणसी। भेलूपुर थानाक्षेत्र में गुरुधाम कॉलोनी स्थित एक निजी अस्पताल में डेंगू का इलाज करवा रही साकेत नगर निवासी युवती की शिकायत पर भेलूपुर पुलिस ने शनिवार को छेड़खानी के आरोपी अस्पताल के वार्ड बॉय को गिरफ्तार किया। युवती ने आरोप लगाया था कि अस्पताल के पैरामेडिकल स्टाफ ने ड्रिप बदलने के बहाने मुझे गलत जगह टच किया।

थाना प्रभारी भेलूपुर रमाकांत दुबे ने बताया कि एक निजी अस्पताल में भर्ती डेंगू पेशेंट ने तहरीर दी थी कि बीते गुरुवार को जब वह हॉस्पिटल में एडमिट थी तो उसकी ड्रिप ख़त्म हो गयी। इसके बाद रिसेप्शन से एक पैरामेडिकल स्टाफ मेरी ड्रिप चेंज करने आया। उस दौरान उसने मेरे भाई को बाहर निकालकर मुझे गलत जगह टच किया जिससे मै डिस्टर्ब हो गयी।

लड़की ने जब इसकी शिकायत डॉक्टर और प्रबंधन से की तो उन्होंने पीड़िता को कन्फ्यूज़ किया। इसके बाद उसने सीसीटीवी फुटेज मांगी तो अस्पताल ने वह भी नहीं दिया। इसपर उनकी तहरीर के अनुसार मुकदमा अपराध संख्या 415/2020 की धारा 354, 354 (क) दर्ज कर उक्त अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पैरामेडिकल स्टाफ राम लखन निवासी ग्राम खेरई थाना पैलानी जिला बांदा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page