Connect with us

Uncategorized

कराटे वर्ल्ड चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए 18 सितंबर को बैंकॉक रवाना होगी भारतीय टीम

Published

on

कोलकाता: कराटे वर्ल्ड चैंपियनशिप ‘वर्ल्ड मीट 2022’ आगामी 20 सितंबर को थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में होने वाला है। जिसमें भाग लेने के लिए भारत की 20 सदस्यीय फुल कॉन्टैक्ट कराटे, ताइक्वांडो और मार्शल आर्ट्स टीम 18 सितंबर को कोलकाता से बैंकॉक रवाना होगी।
भारतीय टीम अपने चीफ कोच और मैनेजर एमए अली के नेतृत्व में बैंकॉक जायेगी। टीम में अंतरराष्ट्रीय कराटे कोच और चैंपियन एमए अली के अलावा जयदीप रॉय, आयशा नूर, मोहम्मद फारूक, मोनीमाला हलदार, रविंद्र भाऊरावजी भंडाककर, शिवकुमार रामलिंगर, आरिफ चेंपाकासेरी परंबा, संतोष कुमार, मोहम्मद अली वारिस, उम्मे रूमान, इरम सिराज, राजीव प्रसाद राजभर, देवब्रत दत्ता, शाहजहा नूर, हुमैरा शमी, किरण रविंद्र भंडाककर, प्रेमचंद्र सिंह छाबुंगबम और शीना फैयाज शमिल हैं। वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारतीय टीम का नेतृत्व आयशा नूर करेंगी।
वर्ल्ड मीट 2022 का आयोजन वर्ल्ड मिक्सड मार्शल आर्ट काउंसिल (यूके) करेगा। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि निसार स्माइलर होंगे, जबकि सम्मानीय अतिथि के रुप में अमेरिका के टॉनी टेलर को आमंत्रित किया गया है।
भारतीय टीम में शामिल छह लड़कियां पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की निवासी हैं। ये सभी लड़कियां बेहद गरीब परिवार की हैं। जिन्होंने बड़ी कठिनाई से बैंकॉक जाने की व्यवस्था की है।
भारतीय टीम में शामिल राजीव प्रसाद राजभर उत्तर प्रदेश के वाराणसी के रहने वाले हैं। वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। हाल ही में एक कार्यक्रम में शामिल होने वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजीव प्रसाद राजभर को वर्ल्ड मीट 2022 के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं।

भारतीय टीम को बैंकॉक रवाना करने के लिए बड़ी तादाद में शुभचिंतक 17 सितंबर की रात को कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचेंगे। बैंकॉक के लिए उड़ान भरने से पहले 17 सितंबर को रात 8.30 बजे भारतीय टीम एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार पर मीडिया से बात करेगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page