Connect with us

वाराणसी

‘बलिहारी पार्टी’ का मुख्य उद्देश्य किसानों, मजदूरों, महिलाओं और नौजवानों के अधिकारों के लिए संघर्ष करना : धर्मराज पटेल

Published

on

धर्मराज पटेल ने बनारस दौरे पर की बड़ी घोषणाएं

गुरुवार को अपना दल ‘बलिहारी पार्टी’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मराज पटेल बनारस पहुंचे। उन्होंने बनारस और मिर्जापुर मंडल के चुनावी माहौल की समीक्षा की।

वाराणसी के मैदागिन स्थित पराड़कर स्मृति भवन में आयोजित प्रेस-वार्ता के दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, पार्टी पूर्वांचल की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके अलावा, दुग्धी विधानसभा के उपचुनाव में भी प्रत्याशी उतारेगी। अपना दल ‘बलिहारी पार्टी’ का मुख्य उद्देश्य किसानों, मजदूरों, महिलाओं और नौजवानों के अधिकारों के लिए संघर्ष करना है। पार्टी समान शिक्षा नीति और सोसायटी व ट्रस्ट पंजीकरण कानूनों में सुधार के लिए भी प्रयासरत है।

इस दौरान धर्मराज पटेल ने मौजूदा सरकार पर किसानों, मजदूरों और पिछड़े वर्गों के खिलाफ फैसले लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि, सरकार पूंजीपतियों के पक्ष में काम कर रही है जो संविधान की मूल भावना के खिलाफ है। कार्यक्रम के दौरान डॉ. रविन्द्र नाथ द्विवेदी, वृजभवन पटेल, गुरुशरन,चन्द्र प्रताप पटेल, सुरेन्द्र प्रेमी, श्याम सिंह पटेल, सन्तोष यादव एवं राकेश पाठक समेत अन्य गणमान्य उपस्थित रहें।

कार्यक्रम के दौरान डॉ. रविन्द्र नाथ द्विवेदी, वृजभवन पटेल, गुरुशरन,चन्द्र प्रताप पटेल, सुरेन्द्र प्रेमी, श्याम सिंह पटेल, सन्तोष यादव एवं राकेश पाठक समेत अन्य गणमान्य उपस्थित रहें।

Advertisement

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page