Connect with us

अपराध

वाराणसी : बेटे के सामने ही उसकी मां को ट्रक ने कुचला, आटो व ट्रक चालक वाहन लेकर फरार

Published

on

वाराणसी : रामनगर थाना क्षेत्र के पड़ाव-रामनगग मार्ग पर गुरुवार की रात कामाक्षी सिनेमा के समीप बेटे के सामने ही उसकी मां को ट्रक ने कुचल दिया। जब तक लोग उन्हें अस्पताल ले जाते उनकी मौत हो गई।आंखों के सामने मां को तड़प कर मरते देख गंभीर रूप से घायल बेटा शादाब बेसुध हो गया।घटना के बाद ट्रक व आटो भाग निकलें। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया वहीं घायल युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।बताया जाता है कि नगर क्षेत्र के मछ्छरहटा वार्ड निवासी रेशमा (42 ) अपने बेटे शादाब के साथ चंदौली में चहनियां अपने मायके गई थी।

शाम को बेटे की बाइक पर बैठकर घर वापस आ रही थी।दोनों जैसे ही कामाक्षी सिनेमा से थोड़ा आगे बढ़े ही थे कि बाइक के पीछे आ रहे आटो ने बाइक को टक्कर मार दी।जिससे रेशमा सड़क की ओर गिर गई। इसी बीच रामनगर की तरफ से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया।आनन फानन में आसपास के लोग महिला को लेकर लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाये, जहां उसकी मौत हो गई। मृतका के पति शौकत अली यूपी पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर कार्यरत थे।

जिनका निधन पिछले पांच वर्ष पूर्व ही हो चुकी है। पेंशन से रेशमा का घर चल रहा था। उनके साथ उनकी बहन व दो बेटे शादाब व दानिश रहते है। मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। घटना के बाद मोहल्ले में गम का माहौल बन गया। मिर्जामुराद के रखौना गांव के पास गुरुवार की सांयकाल पैदल हाइवे पार करते समय मैजिक मालवाहक के धक्के से 25 वर्षीय अज्ञात युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।युवक शराब के नशे में धुत रहा।ग्रामीणों ने एम्बुलेंस की मदद से घायल को अस्पताल भेजा।मैजिक मालवाहक पर चालक आशीष अखरी से लोहे की पाइप लादकर कछवांरोड जा रहा था।अचानक ब्रेक लगाने से लोहे की पाइप सड़क पर गिरकर बिखर गई।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page