Connect with us

अपराध

वाराणसी: फांसी के फंदे पर लटका मिला बुजुर्ग का शव

Published

on

वाराणसी। दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के जंगमबाड़ी में रहने वाले बुजुर्ग हलवाई ने अपने घर के कमरे में फंदे के सहारे लटके मिले। स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अंदेश जताया जा रहा है कि अकेले रहने की वजह से मृतक अवसादग्रस्त था और इसी वजह से फांसी लगाकर जान दी।

जंगमबाड़ी निवासी मृतक राजकुमार वर्मा (62) के परिजनों के अनुसार पत्नी की मौत वर्षों पहले हो गई थी। राजकुमार की कोई संतान भी नहीं है, वह अपने चाचा के मकान में रहते थे। जानकारों ने बताया कि मिलनसार स्वभाव के राजकुमार बीते लगभग 2 हफ्ते से गुमसुम से रहते थे और किसी से बात भी नहीं करते थे। मुहल्ले में कोई उनसे कुछ कहता भी था तो वह जवाब नहीं देते थे और हाथ जोड़ लेते थे।

शनिवार प्रात: दाई काम करने के लिए आई और उनका दरवाजा खटखटाई तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। कभी देर तक खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो दाई ने अगल-बगल के लोगों को बुलाया। लोगों ने रोशनदान से देखा तो राजकुमार फंदे के सहारे लटके हुए थे। क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर पहुंची दशाश्वमेध थाने की पुलिस दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसी। शव को फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page