Connect with us

धर्म-कर्म

वाराणसी : सीएम योगी ने पंजाब में पीएम के साथ हुई घटना लिए बाबा कालभैरव और बाबा विश्वनाथ की पूजा

Published

on

वाराणसी : सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी की लंबी आयु के लिए काशी के कोतवाल और बाबा विश्वनाथ की विशेष पूजा की है। बाबा विश्वनाथ की कृपा और पीएम नरेंद्र मोदी के कारण ही काशी विश्वनाथ धाम का भव्य स्वरूप नजर आ रहा है। बाबा की कृपा यूं ही बनी रहे और पीएम नरेंद्र मोदी का नेतृत्व व प्रेरणा निरंतर प्राप्त होती रही।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई घटना असंवैधानिक और लोकतांत्रिक मान्यताओं की धज्जियां उड़ाने वाली है। यह देश के प्रधानमंत्री के प्रति पंजाब सरकार और कांग्रेस का गैर जिम्मेदाराना रवैया है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब प्रधानमंत्री के साथ ऐसा व्यवहार किया जा सकता है तो पंजाब सरकार आम नागरिकों के साथ कैसा व्यवहार करती होगी।

गुरुवार शाम श्री काशी विश्वनाथ धाम के प्रांगण में प्रेसवार्ता के दौरान सीएम ने कहा कि पंजाब में जो गैर लोकतांत्रिक और असंवैधानिक कृत्य देखने को मिला है उसके लिए कांग्रेस देश की जनता से माफी मांगे। देश इस प्रकार की अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक व्यवस्था को स्वीकार नहीं करेगा। उन्होंने पीएम मोदी के साथ पंजाब में हुई साजिश को देश के साथ साजिश बताते हुए कहा कि देशवासी साजिशकर्ताओं को माफ नहीं करेंगे। जब देश सुरक्षित रहेगा, तभी हम सभी सुरक्षित रहेंगे। लेकिन कुछ लोग इसमे सेंध लगाना चाहते हैं। जिसका प्रमाण बुधवार को पंजाब में हुए साजिश के रूप में देशवासियों के सामने आ चुका है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page