Connect with us

अपराध

वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट की कड़ाई, एक हफ्ते में 100 बदमाशों पर लगा गैंगस्टर, जानिए किसकी है अगली बारी

Published

on

वाराणसी। जिले की पुलिस कमिश्नरेट इन दिनों आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के खिलाफ अभियान चला कर कार्रवाई कर रही है। 1 जनवरी 2019 से 31 जुलाई तक जो भी लोग हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, रंगदारी और आर्म्स एक्ट जैसे अपराधों के आरोप में जेल गए हैं, उन सभी के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की जा रही है। बीती 24 अगस्त से 31 अगस्त के बीच ऐसे 100 लोगों के खिलाफ कमिश्नरेट के अलग-अलग थानों में गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

खास बात यह है कि इस कार्रवाई की मॉनिटरिंग खुद एडिशनल पुलिस कमिश्नर (क्राइम/हेडक्वार्टर) सुभाष चंद्र दुबे खुद कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि गैंगेस्टर एक्ट के तहत इस तरह की ताबड़तोड़ कार्रवाई फिलहाल प्रदेश के किसी जिले में नहीं हुई है और अपने आप में यह एक रिकॉर्ड है।

किस थाने में कितनों के खिलाफ कार्रवाई:

आदमपुर – 05
भेलूपुर – 10
कैंट – 08
जैतपुरा – 02
लंका – 31
लालपुर पांडेयपुर – 02
मंडुवाडीह – 16
रामनगर – 05
सारनाथ – 16
सिगरा – 05

आगामी चुनाव को देखते हुए हो रही कार्रवाई:

Advertisement

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (क्राइम/हेडक्वार्टर) सुभाष चंद्र दुबे ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसमें भी उन्हें खासतौर से चिह्नित किया गया है जो अपराध के अभ्यस्त हैं यानी कि जमानत पर जेल से बाहर आते हैं तो फिर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं। फिलहाल कमिश्नरेट के सभी थानेदारों को बीते ढाई साल की आपराधिक घटनाओं से संबंधित अपराधियों के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page