Connect with us

वाराणसी

बेतहाशा महंगाई का एनएसयूआई वाराणसी ने किया अनोखा विरोध, निकाली वाहन की अर्थी

Published

on

वाराणसी। केंद्र-प्रदेश में सत्ताधारी दल भाजपा सरकार द्वारा पेट्रोल और डीज़ल के दामों में लगातार वृद्धि किए जाने के विरोध में भारत माता मंदिर के गेट पर एनएसयूआई वाराणसी के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त विरोध-प्रदर्शन किया। एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष ऋषभ पांडेय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शनिवार को भारत माता मंदिर के गेट के पास वाहन के अर्थी को सजा कर एवं पूजा कर महंगाई का विरोध दर्ज कराया।

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष ऋषभ पाण्डेय ने कहा कि जिस तरह इस देश मे पेट्रोल और डीज़ल के दामों में लगातार दिन पर दिन वृद्धि हो रही है, उस वजह से आम जनता को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। एक आम छात्र को पेट्रोल के दाम की वजह से कई परेशानी झेलनी पड़ रही हैं। जिस तरह भाजपा सरकार छात्रों और युवाओं पर अत्याचार कर रहीं हैं, उसी नही देखा जाएगा। हम सभी एनएसयूआई के कार्यकता इस तानाशाही सरकार का विरोध करते हैं।

छात्रसंघ उपाध्यक्ष संदीप पाल ने कहा कि पेट्रोल और डीज़ल के दाम साथ ही साथ महंगाई अपनी सीमा पर कर चुकी है। भाजपा सरकार शुरू से कभी देश एवं छात्रों के हित में काम नही करती। अगर हम छात्रों की मांग नही पूरी की जाएगी और महंगाई कम नही की जाएगी तो हम सभी लोग इससे बड़ा आंदोलन करेंगें और भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।

लगे सरकार विरोधी नारे:

विरोध-प्रदर्शन के दौरान एक ओर जहां वाराणसी की सिगरा पुलिस के जवान मौजूद थे, वहीं दूसरी ओर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में जबरदस्त नारेबाजी की। एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने बढ़ती हुई महंगाई के खिलाफ मोदी एवं सरकार योगी विरोधी जबरदस्त नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही अन्य कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार गो बैक के भी नारे लगाए।

Advertisement

विरोध प्रदर्शन में एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष ऋषभ पाण्डेय, काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के उपाध्यक्ष संदीप पाल, संपूर्णानंद विश्वविद्यालय छात्रसंघ महामंत्री शिवम चौबे, विवेक सिंह किशन, मानस सिंह, ओमजीत सिंह, रंजीत सेठ, दीपेन्द्र पाठक, अभिनव पाण्डेय, शुभम सिंह, आदित्य सिंह, प्रकाश मोदनवाल, करन प्रजापति, आकाश गुप्ता, रंजन जायसवाल सहित अन्य उपस्थित रहे।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page