Connect with us

बड़ी खबरें

वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, कहा- बनी आप की सरकार तो शिक्षा व्यवस्था में करेंगे सुधार

Published

on

वाराणसी। यूपी विधानसभा चुनाव से पूर्व दिल्ली की आप सरकार में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बीती देर रात प्रयागराज से वाराणसी पहुंचे। इस दौरान सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था और शिक्षा व्यवस्था पर तीखा प्रहार किया। सिसोदिया ने यूपी सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार प्रदेश में बनती है तो बजट का एक बड़ा हिस्सा शिक्षा सुधार में खर्च किया जाएगा।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीएम योगी के गृह जनपद गोरखपुर में कानपुर निवासी प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पुलिसकर्मियों द्वारा हत्या किये जाने को लेकर यूपी की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार की प्राथमिकता में कानून व्यवस्था है ही नहीं। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने साफ-साफ शब्दों में कहा कि आम आदमी पार्टी जब सरकार में आएगी, तो शिक्षा और कानून पर ध्यान रखेगी। सिसोदिया ने स्पष्ट कहा कि जबतक कानून व्यवस्था ठीक नहीं होगी ये सब चलता रहेगा यूपी में।

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि कानून व्यवस्था के साथ- साथ अब तो शिक्षा व्यवस्था की भी स्थिति यहां खराब दिख रही हैं। शिक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए मैं यहां आया था, जिसे देखकर ये लगा कि यहां शिक्षा व्यवस्था को भी दुरुस्त करने की काफी आवश्यकता है। यूपी में आम आदमी पार्टी की सरकार यदि आयी तो बजट में 25 % हम शिक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए खर्च करेंगे, ताकि सभी को बेहतर शिक्षा मिले। यूपी में शिक्षा को लेकर काफी काम करना बाकी है।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page