Connect with us

बड़ी खबरें

बसपा के 6 और बीजेपी के 1 विधायक सपा में शामिल, अखिलेश ने कहा- ‘घर से धुएं के निशान मिटवा दीजिए’

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले रोज नये-नये सियासी समीकरण साधे जा रहे हैं। शनिवार को बहुजन समाजवादी पार्टी (बीएसपी) से निलंबित छह और बीजेपी के एक विधायक समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सभी विधायकों को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस अवसर पर अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी के खिलाफ उत्तर प्रदेश में जनाक्रोश बढ़ता जा रहा है। सूबे की जनता बीजेपी और उसकी नीतियों से परेशान है। आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश से बीजेपी का सफाया होना तय है। सरकार में बैठे माननीय से निवेदन है कि दिवाली का त्योहार आ गया है, अपने घर की सफाई अच्छे से करवा दें। जिससे कि धुंए के निशान मिट जाएं और बाकी सब कुछ हटवा लें ताकि आने वाली सरकार को वहां कुछ न मिले।

मुख्यमंत्री को बदलना पड़ेगा अपना नारा: अखिलेश

बीजेपी के राकेश राठौर के पार्टी में शामिल होने पर अखिलेश यादव ने कहा कि हो सकता है कि मुख्यमंत्री को अपना नारा बदलना पड़े। मेरा परिवार भाजपा परिवार की जगह हो सकता है कि वह कर दें कि मेरा परिवार भागता परिवार। बहुत लोग आना चाहते हैं, अपने-अपने गोल के साथ। जन आक्रोश इतना है कि आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का सफाया होगा।

सपा में शामिल हुए बीएसपी से 6 विधायक:

Advertisement

बीते काफी दिनों से बीएसपी के बागी विधायकों की सपा में जाने की चर्चा थी। सपा जॉइन करने वाले बीएसपी विधायकों में असलम राईनी (श्रावस्ती, भिनगा), असलम अली चौधरी (हापुड़, ढोलना), मुज्तबा सिद्दीकी (प्रयागराज, प्रतापपुर), हाकिम लाल बिंद (प्रयागराज, हांडिया), हर गोविंद भार्गव (सीतापुर, सिधौली) और सुषमा पटेल (जौनपुर, मुंगरा बादशाहपुर) शामिल हैं।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page