Connect with us

वाराणसी

चिकित्सकीय लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत, अस्पताल में परिजनों का भारी हंगामा

Published

on

वाराणसी। चिकित्सकीय लापरवाही के कारण पूनम नामक गर्भवती महिला की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई। यह घटना शुक्रवार की रात चोलापुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर नया बाजार मोहांव स्थित आशीर्वाद हॉस्पिटल एंड मेडिकेयर सेंटर में हुई।

इस घटना के बाद गर्भवती महिला के परिवार वालों ने अस्पताल में भारी हंगामा किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने पर परिजन शांत हुए।‌ परिजनों ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भी घटना से सूचित कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, चोलापुर थाना क्षेत्र के मुर्दहा गांव निवासी पवन की पत्नी पूनम गर्भवती थी। उसे डिलीवरी के लिए आशीर्वाद हॉस्पिटल एंड मेडिकेयर सेंटर ले जाया गया। जहां शुक्रवार की रात 12:00 बजे वहां के चिकित्सक सेहरा खातून द्वारा डिलीवरी कराने की कोशिश की गई। इस दौरान मरीज की हालत बिगड़ गई तो वहां के चिकित्सकों ने उसे दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल रेफर कर दिया। फिर परिजन पूनम को लेकर दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल गये। जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

इसके बाद परिजन पूनम के शव को लेकर आशीर्वाद हॉस्पिटल पहुंचे और वहां हंगामा करने लगे। उन्होंने चोलापुर पुलिस को सूचना दे दी। जिस पर पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह उन्हें समझाया बुझाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर पूनम के परिजन शांत हुए।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page