Connect with us

बड़ी खबरें

कैराना में आज डोर-टू-डोर कैंपेन करेंगे अमित शाह

Published

on

शामली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रचार अभियान को गति देने के लिए आज (22 जनवरी) को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल जिले के कैराना पहुंचेंगे। यहां अमित शाह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ ही अन्य प्रचारक बैठकें, संवाद व संपर्क कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस बैठक का मतलब पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के साथ-साथ संगठन से जुड़े नेताओं को आगे की रणनीति से अवगत करना है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पश्चिमी यूपी के मेरठ और शामली जिले के कैराना में भी जाएंगे, जहां वह घर-घर जाकर प्रचार करेंगे। भाजपा ने कैराना से कई बार सीट जीतने वाले दिवंगत हुकुम सिंह की बड़ी बेटी मृगांका सिंह को मैदान में उतारा है। इसके बाद गृह मंत्री मेरठ जाएंगे, जहां वह बुद्धिजीवियों के साथ बैठक करेंगे। इस बीच, नड्डा दोपहर 1.30 बजे जेबीएस रिजॉर्ट बायपास रोड बिजनौर, नगीना और मुजफ्फरनगर के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद वे दोपहर तीन बजे गजरौला पहुंचेंगे और सांसद कंवर सिंह तंवर के आवास पर अमरोहा, मुरादाबाद और मेरठ विधानसभा के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

तो वहीं, प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ और बुलंदशहर में प्रचार करेंगे। वह अलीगढ़ में प्रतिष्ठित नागरिकों के एक समूह के साथ बैठक करेंगे। दोपहर 2 बजे आदित्यनाथ बुलंदशहर में घर-घर जाकर प्रचार करेंगे। कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) द्वारा लगाए गए प्रतिबंध के कारण उत्तर प्रदेश में पार्टियां कोई रैलियां नहीं कर रही हैं।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page