Connect with us

अपराध

डीएम की पत्नी मांग रही रंगदारी, परेशान डीएम ने पत्नी और सास-ससुर के खिलाफ दर्ज करायी रिपोर्ट

Published

on

पटना। बिहार के शिवहर जिले के जिलाधिकारी ने स्वयं थाने पर पहुंचकर अपनी पत्नी और सास के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है। डीएम सज्जन राजशेखर ने पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेशन पर रंगदारी और मानहानि समेत सात गंभीर आरोप लगाए हैं साथ ही डीएम राजशेखर ने जिला परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका भी दायर की है।

डीएम की पत्नी ने भी दर्ज कराई एफआईआर:

शिवहर के डीएम राजशेखर ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी और सास-ससुर उससे रंगदारी वसूलने के अलावा उनपर मानसिक दबाव भी बना रहे हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह निराधार बताया है। मालूम हो कि इससे पूर्व जून माह में जिलाधिकारी की पत्नी सितारा ने उन पर घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए प्रदेश के मुजफ्फरपुर जिले के सिटी थाने में आपराधिक मामला दर्ज कराया था।

तलाक के लिए पत्नी नहीं है तैयार:

इधर पति के थाने पहुंचने और तलाक की याचिका दायर करने के बीत सितारा ने कहा कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा हमने 4 सितंबर 2017 को चेन्नई में शादी की और हमारी हीरा नाम की एक बेटी और दैविक नाम का एक बेटा है। बेटी उसके पति राजशेखर के साथ रह रही है। जबकि मेरा बेटा मेरे साथ रह रहा है। उसने मेरे और मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए कोई पैसा नहीं दिया। बता दें कि शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर के ससुर पटना हाई कोर्ट में जज हैं। खबर ये भी है कि डीएम और उनकी पत्नी में लंबे समय से विवाद चल रहा है और दोनों अगल होना चाहते हैं।

Advertisement

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page