Connect with us

करियर

आरएसएमटी में बड़ौदा यूपी बैंक द्वारा भ्रष्टाचार जागरूकता एवं उन्मूलन कार्यक्रम का आयोजन

Published

on

वाराणसी। स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी (आरएसएमटी, यूपी कॉलेज परिसर) में बड़ौदा यूपी बैंक द्वारा आयोजित भ्रष्टाचार जागरूकता और उन्मूलन कार्यक्रम के अन्तर्गत क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज कुमार झा ने कहा कि हमें अपने जीवन में भ्रष्टाचार के प्रति नकारात्मक दृष्टिकोण अपनाते हुए कभी भी इसमें सम्मिलित नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश की प्रगति में भ्रष्टाचार एक बाधा है।

क्षेत्रीय कार्यालय के मुख्य प्रबंधक नवीन श्रीवास्तव ने भ्रष्टाचार को एक अभिशाप बताते हुए कहा कि हमारे नागरिको को भारतीय मूल्यों एवं संस्कृति को अपने नागरिकों में आत्मसात करते हुए एक उत्कृष्ट मानव बनने पर जोर देना चाहिए। इसके परिणामस्वरूप, भ्रष्टाचार का स्वतः ही उन्मूलन हो जाएगा।

कार्यक्रम में सभी विधार्थियों को भ्रष्टाचार के विरुद्ध शपथ दिलायी गयी। इसके साथ ही कार्यक्रम में पोस्टर प्रतियोगिता एवं प्रश्नोत्तर प्रतियोगिता आयोजित की गयी, जिसमें उत्कृष्ट विधार्थियों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम का आयोजन बड़ौदा यूपी बैंक मीरापुर बसही शाखा के कुशल प्रबंधन में वरिष्ठ प्रबंधक विकास पांडेय के नेतृत्व में किया गया। इस अवसर पर विपणन अधिकारी राजीव कुमार मलिक भी मौजूद थे।

डॉ. अमन गुप्ता ने स्वागत एवं धन्यवाद ज्ञापन जबकि गरिमा आनंद ने कार्यक्रम का संचालन किया। इस अवसर पर विमल कुमार, विनय कुमार, सुजीत सिंह, डॉ बृजेश कुमार यादव, आनंद मोहन पांडेय, अनुराग सिंह, रामेश्वरी सोनकर इत्यादि उपस्थित थे।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page