Connect with us

मनोरंजन

सोनम कपूर का खुलासा: ‘एक्टर्स हमेशा से ही प्रभावशाली होते हैं!’ : वैश्विक फैशन प्रभावक के रूप में अपनी पहचान पर सोनम कपूर की राय। 

Published

on

सोनम कपूर, जो एक वैश्विक फैशन आइकन, उद्यमी, बॉलीवुड स्टार और निर्विवाद पॉप कल्चर प्रेरणा हैं, भारत की सांस्कृतिक शक्ति को आकार देने और फैशन की अंतिम आवाज़ बनकर लाखों लोगों को प्रभावित करने में कई भूमिकाएं निभाती हैं!

सोनम निर्विवाद रूप से भारत से फैशन की सबसे प्रभावशाली सेलिब्रिटी हैं, जिन्हें दुनिया के कुछ सबसे बड़े प्रीमियम लक्ज़री ब्रांडों द्वारा चुना गया है। सोनम को फैशन में प्रभावशाली कहे जाने में कोई आपत्ति नहीं है और वास्तव में, इसे एक बड़ा प्रशंसा मानती हैं।

सोनम कपूर कहती हैं, “अभिनेताओं का हमेशा से एक प्रभावशाली व्यक्ति होने का भी काम रहा है, यही कारण है कि वे ब्रांड एंबेसडर और ट्रेंडसेटर होते हैं। वे लोगों के चुनावों को प्रभावित करते हैं, जिसमें क्या पहनना है भी शामिल है। एक अभिनेता के रूप में, हम विभिन्न तरीकों से लोगों को प्रभावित कर सकते हैं।”

वह आगे कहती हैं, “मैं आशा करती हूं कि मैं रुझान स्थापित करूं और लोगों को उन चीजों में सकारात्मक रूप से प्रेरित करूं जिन पर मैं विश्वास करती हूं और जो मुझे मजेदार लगती हैं। मैंने एक एक्टर बनने के लिए, अपने काम से प्यार करने और एक मंच हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है। मुझे भारतीय होने पर बहुत गर्व है और मैं अपनी संस्कृति का प्रतिनिधित्व करना पसंद करती हूं। भारत रचनात्मकता और शिल्पकला का केंद्र है, फैशन से लेकर कला और वास्तुकला तक। इस देश में एक महिला होने के नाते, यह मंच प्राप्त करना एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है और मुझे इस पर गर्व है।”

सोनम कपूर ने हाल ही में लंदन में विंबलडन फाइनल्स में अपनी फैशन चॉइस के साथ फिर से इंटरनेट पर धूम मचाई थी। ऑनलाइन लोगों ने उन्हें इस साल विंबलडन में सबसे अच्छी तरह से कपड़े पहनने वाली सेलिब्रिटी कहा!

Advertisement

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page