Connect with us

वाराणसी

सेवादार ने महंत को मंदिर से मारकर निकाला, तालाबंदी कर दिखाई हेकड़ी

Published

on

वाराणसी। लालपुर थाना अंतर्गत हुकुलगंज स्तिथ साई मंदिर के महंत राज कुमार का रोड पर ही मकान है। महंत के आगे पीछे कोई नही है। जिससे महंत ने मकान के नीचे वाले फ्लोर में साईं बाबा की मंदिर बनाकर वर्षों से पूजा अर्चना करते है। इसी से उनका जीविका भी चलता है। मंदिर में कई भक्तों का आना जाना भी होता है।

महंत का कहना है कि एक वर्ष पहले ग्राम रामगढ़ चहनियां जिला चंदौली निवासी प्रदुम्न तिवारी उनके पास आये अपनी दयनीय समस्या बताते हुए इन्ही के पास रहकर बाबा की सेवा कर यही रहने लगे।सेवा करते तिवारी ने विस्वास में लेकर मुझसे मेरा प्रॉपर्टी लिखवा लिया। और अपने पूरे परिवार पिता कृष्णा तिवारी और माता के साथ यही रहने लगे और हमे खाना पीना देने लगे।कई बार प्रॉपर्टी के ऐवज में जब पैसा मंगा तो आज कल टालते रहे लेकिन पैसा नही दिया। प्रदुम्न ने नियत गंदा करते हुए आज हम साम को हमारे मंदिर में से हमे मारते पीटते हुए बाहर निकालते हुए पूरे घर मे ताला मार दिया और सारा परिवार भाग गया।

महंत द्वारा 112 नम्बर पर फोन कर पुलिस को इस बात की जानकारी दिया। महंत के साथ सम्मानित क्षेत्रीय नागरिक भी वहां मौजूद थे। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी मामले की जांच कर रहे है।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page