Connect with us

वाराणसी

वाराणसी :  सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत

Published

on

वाराणसी। शिवपुर थानाक्षेत्र के दांदूपुर, रिंगरोग के पास रविवार की देर शाम सड़क किनारे खड़ी कोयला पीसने की मशीन से टकरा कर मोटरसाइकिल चला रहे 20 वर्षीय आनंद और पीछे बैठी उसकी 50 वर्षीय मां लालमनी देवी की मौके पर मौत हो गई। बाइक पर सबसे पीछे बैठी आनन्द की चाची राधिका देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी। दुर्घटना के बाद क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल तीनों को दीनदयाल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार फूलपुर, चौबेपुर निवासी 20 वर्षीय आनंद रविवार को अपनी मां लालमनी देवी व चाची राधिका को मोटरसाइकिल पर बैठा कर शिवपुर के गणेशपुर स्थित अपने चाचा के घर गया था। दोपहर में करीब 3:00 बजे मां और चाची को मोटरसाइकिल पर बैठाकर घर वापस जाने के लिए निकला और हरहुआ से रिंग रोड की तरफ से जा रहा था, तभी दांदूपुर, रिंग रोड, चांदमारी के पास सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर में लगी हुई कोयला पीसने की लोहे की मशीन में जा टकराया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोटरसाइकिल की स्पीड इतनी तेज थी की वह नियंत्रित नहीं कर सका और टकरा गया। घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। परिजनों ने बताया कि शिवपुर क्षेत्र के गणेशपुर निवासी चाचा मग्घड़ के पोते की शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मौत की सूचना पर शोक जताने आनंद कुमार, उसकी मां लालमनी देवी और चाची राधिका देवी गणेशपुर आए थे।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page