Connect with us

वाराणसी

जीआरपी पुलिस के शिकंजे में आया शातिर चोर, मोबाइल सहित नगदी बरामद

Published

on

रिपोर्ट -‌ अंजली मिश्रा

वाराणसी। जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक हेमंत सिंह की कार्य प्रणाली हमेशा चर्चा में रहती है। उनके नेतृत्व की बदौलत जीआरपी की टीम ने बनारस के लोगों में एक सकारात्मक और सहयोगात्मक छवि स्थापित कर ली है।

बता दें कि, सुरक्षा अभियान के तहत रेलवे स्टेशन, प्लेटफार्मों व सरकुलेटिंग एरिया में चोरी की घटनाओं की रोकथाम एवं अपराधियों/वारण्टियों की गिरफ्तारी व बरामदगी अवैध तस्करी के मद्देनजर प्रभारी निरीक्षक हेमन्त सिंह के निर्देशन में उप निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, कांस्टेबल अनुराग मिश्रा और सीआईबी के एएसआई नरेन्द्र कुमार मिश्रा और आरपीएफ के कांस्टेबल प्रमोद कुमार यादव के साथ बुधवार को कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के पास चेकिंग कर रहे थे।

पूर्वीछोर पर संदिग्ध व्यक्तियों वस्तुओं की चेकिंग के दौरान एक अभियुक्त को चोरी के माल मशरुका सहित गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त की तलाशी लेने के दौरान पुलिस टीम को उसके पास से‌ चोरी का 1 मोबाइल और 500 रुपये बरामद हुआ।

गिरफ्तार हुए अभियुक्त का नाम बाबूलाल चौरसिया (पुत्र स्व० कन्हैया लाल चौरसिया निवासी अलोला,परिजन बस्ती थाना लालपुर, वाराणसी) है। उसके पास चोरी का जो मोबाइल मिला है वह ओप्पो कम्पनी का‌‌ है। जिसका imei no.867426062979397 & 867426062979389‌ है। गिरफ्तारी के बाद अभियुक्त के खिलाफ आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page