Connect with us

मनोरंजन

अगर आपने देख लिए ये 13 भूतहा फिल्में तो आपको मिलेंगे एक लाख रुपये, जल्दी कीजिए

Published

on

क्या आपको भी भूतहा फिल्में देखना पसंद है? अगर आप भूतहा फिल्मों के शौकिन हैं तो अब कमाई के लिए भी तैयार हो जाइए। दरअसल एक अमेरिकी कंपनी ने अक्टूबर में 13 हॉरर फिल्में देखने और इस पर फीडबैक देने के लिए 1300 अमेरिकी डॉलर (लगभग एक लाख रुपये) देने का प्रस्ताव रखा है।

FinanceBuzz कंपनी ऐसे शख्स को नियुक्त करना चाह रही है, जिसकी भूमिका ‘हॉरर मूवी हार्ट रेट एनालिस्ट’ की होगी। इसके तहत शख्स को ‘अब तक की सबसे डरावनी 13 फिल्में’ दिखाई जाएगी। इस दौरान कंपनी शख्स की हृदय गति की निगरानी करेगी।

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, इस काम का उद्देश्य यह पता लगाने का प्रयास होगा कि क्या फिल्म के बजट का आकार इसकी प्रभावशीलता को प्रभावित करता है। कंपनी की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है, ‘हम यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या बड़े बजट वाली हॉरर फिल्में कम बजट वाली फिल्मों की तुलना में अधिक डरावनी होती हैं।’

दिखाई जाएंगी ये 13 डरावनी फिल्में:

अब सवाल है कि कौन सी वो 13 फिल्में हैं जो किसी शख्स को दिखाई जाएंगी। इसकी भी सूची आ गई है। ये 13 फिल्में हैं- ऐसी कौन सी 13 सबसे डरावनी फिल्में हैं जिन्हें एक व्यक्ति को देखना चाहिए? सॉ, एमिटीविले हॉरर, ए क्वाइट प्लेस, ए क्वाइट प्लेस पार्ट 2, कैंडीमैन, इंसिडियस, द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट, सिनिस्टर, गेट आउट, द पर्ज, हैलोवीन (2018), पैरानॉर्मल एक्टिविटी और एनाबेले।

Advertisement

कैसे करें इस प्रोजेक्ट के लिए अप्लाई: कंपनी के अनुसार आवेदन 26 सितंबर तक भेजे जा सकते हैं। उम्मीदवार का चयन 1 अक्टूबर, 2021 तक किया जाएगा और ईमेल के माध्यम से उससे संपर्क किया जाएगा। इसके बाद 4 अक्टूबर, 2021 तक फिटबिट भेजा जाएगा जो ह्रदय की गति मापेगा। इसके बाद उम्मीदवार के पास 9 अक्टूबर, 2021 से 18 अक्टूबर, 2021 तक फिल्में

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page