Connect with us

अपराध

वाराणसी: शराब पीने को लेकर पत्नी से विवाद, डॉक्टर ने गोली मारकर दी जान

Published

on

वाराणसी। भेलुपुर थाना क्षेत्र के कैवल्यधाम कॉलोनी के निवासी वैभव हॉस्पिटल के निदेशक एवं जाने-माने डॉ पराग ने बाजपेयी ने बीती देर रात अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। पत्नी की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है की शराब पीने को लेकर पत्नी से विवाद हुआ था जिससे क्षुब्ध होकर डॉ पराग ने यह कदम उठाया। वहीं आईएमए वाराणसी ने डॉक्टर की मौत पर गहरा दुःख जताया है।

भेलूपुर थाना प्रभारी रमाकांत दुबे ने बताया कि वैभव हॉस्पिटल के निदेशक जनरल फिज़िशियन डॉ पराग बाजपेयी (53 वर्ष) शराब के आदि थे। बीती रात भी डॉक्टर ने अधिक शराब पी ली थी जिसपर पत्नी ने उन्हें कमरे में जाकर सोने की सलाह दी, इसके बाद दोनों के बीच काफी देर तक विवाद हुआ। इसके बाद डॉक्टर पराग बाथरूम गए तभी वहां से गोली चलने की आवाज़ आयी। गोली चलने की आवाज़ पर सभी दौड़कर वहां पहुंचे तो डॉक्टर पराग खून से लथपथ पड़े थे और उनकी .32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल भी वहीँ थी। परिजन उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रमाकांत दुबे ने बताया कि सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम गई थी। लाइसेंसी पिस्टल को कब्जे में लेकर शव को मर्चरी भिजवाया गया है, आगे की कार्यवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दी जाएगी।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page