Connect with us

अपराध

आर्थिक तंगी से हुआ परेशान तो उठाया बड़ा कदम, साले की सूचना पर पहुंची पुलिस तो…

Published

on

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के शिवाला में एक अधेड़ ने गुरुवार को अपने कमरें में दुपट्टे का फंदा बनाकर झूल गया। साले ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे अस्सी चौकी इंचार्ज दीपक कुमार रानावत के साथ इंस्पेक्टर भेलूपुर रमाकांत दुबे ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं पति कीई आत्महत्या की खबर सुनकर पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था।
ठीक नही चल रही थी आर्थिक स्थिति:

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवाला निवासी कृष्ण कुमार ओझा (55) मकान में ही छोटी सी किराने की दुकान चलाकर अपना जीवन यापन करते थे। पिछले कुछ दिनों से उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नही चल रही थी। पिछले एक सप्ताह से उनकी पत्नी इंद्रा लक्ष्मी ओझा अपने सरायनन्दन खोजवां मायके गई हुई थी। कृष्ण कुमार ओझा और उनके पुत्र अमन ओझा का भोजन ससुराल से ही आता था।

साले ने दी पुलिस को सूचना:
रोज की तरह कृष्ण कुमार ओझा के सालें सत्यनारायण मिश्रा का पुत्र प्रह्लाद मिश्रा खाना लेकर पहुंचा तो दरवाजा नहीं खुला। किसी तरह दरवाज़े की कुंडी तोड़कर अंदर फांसी पर झूलते देखा तो तुरंत पिटा सत्यनारायण को सूचना दी। मृतक के साले सत्यनारायण ने ही पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर भेलूपुर रमाकांत दुबे ने बताया कि फील्ड सभी वैधानिक कार्रवाई करने के साथ ही शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भिजवाया जाएगा।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page