Connect with us

बड़ी खबरें

VIDEO: सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में पति से ‘मारपीट’ को लेकर पुलिसकर्मी से भिड़ीं संभावना सेठ

Published

on

मुंबई। शुक्रवार को एक अधिकारी द्वारा पति अविनाश द्विवेदी के साथ मारपीट करने के बाद अभिनेत्री संभावना सेठ का मुंबई में पुलिस के साथ विवाद हो गया। घटना ओशिवारा श्मशान घाट पर हुई जहां सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया। घटना के कई वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं जिसमें संभावना पुलिस पर चिल्लाती दिख रही हैं।

एक पैपराजी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, संभावना सेठ अविनाश द्विवेदी के साथ पुलिस अधिकारियों के एक समूह से घिरे अपने दोस्तों के साथ एक गेट के पास खड़ी थीं। संभावना गेट से दूर चली गई और उसी समय उनके पति से पुलिस की हाथापाई हो गई। क्लिप में, एक पुलिस वाले ने अविनाश को उसकी टी-शर्ट से पकड़ा और फिर उसके चेहरे पर हाथ रखकर उसे पीछे धकेल दिया। संभावना फिर उनकी ओर दौड़ीं और पुलिसवालों पर चिल्लाने लगीं।

यहां क्लिक कर देंखे वीडियो: https://www.instagram.com/p/CTWzmgsj7lK/

इंटरनेट पर मौजूद एक अन्य वीडियो में, संभावना ने पुलिस वाले के हाथ को खींचती हैं उसके पास जा पहुंचती हैं। वहीं एक दोस्त अविनाश की ओर इशारा करते हुए पुलिस वाले पर चिल्लाते हुए कहता है- क्यों हाथ लगाया उसे। इसके बाद संभावना अविनाश को खींचती हैं। वह पुलिसवालों पर चिल्लात हुए कहते हैं- तुमने मुझे मारा कैसे? जिसपर पुलिसवाला कहता है- मारा नहीं है।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page