Connect with us

अपराध

लूटपाट के बाद बुजुर्ग दंपत्ति के पैर छूकर बोले बदमाश, छः महीने में लोटा देंगे पैसे और जेवरात

Published

on

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक अजीबो-गरीब लूट का मामला सामने आया है। यहाँ बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपत्ति को बंधक बनाकर पहले लूट-पात की फिर जाते-जाते बुजुर्ग दंपत्ति के पैर छूकर माफी मांगी और कहा कि मजबूरी थी, छः महीने बाद पैसे और जेवरात वापस कर देंगे।

पुलिस के अनुसार गाजियाबाद के राजनगर में बुजुर्ग कारोबारी सुरेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी अरुणा वर्मा रहते हैं। सुरेंद्र वर्मा की तीन शादीशुदा बेटियां हैं, जो विदेश में रहती हैं। उनकी कोठी के पास ही पूर्व मेयर आशु वर्मा की भी कोठी है। पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात वे गहरी नींद में सोए हुए थे। तभी रात करीब साढ़े तीन बजे के आसपास चार नकाबपोश हथियारबंद बदमाश उनकी कोठी के बाहर पहुंचे।

उन्होंने गैस कटर से उनका लोहे का मेन गेट काटा और फिर शीशा तोड़कर घर में घुस गए। अंदर घुसते ही बदमाशों ने सुरेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी को बंधक बना लिया। उनमें से बदमाश के हाथ में तमंचा और 3 के हाथ में चाकू थे। उन्होंने अलमारी तोड़कर घर में मौजूद डेढ़ लाख रुपये और करीब 4 लाख रुपये के जेवर लूट लिए।

बाहर जाते हुए बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति के पैर छूकर माफी मांगी। बदमाशों ने कहा कि वे यह काम मजबूरी में कर रहे हैं और उन्हें उनके पैसे-जेवरात 6 महीने बाद लौटा देंगे। बदमाशों ने जाते हुए बुजुर्ग कपल को 500 रुप दिए और कहा कि वे जल्द ही उनसे मुलाकात करने आएंगे। उनके जाने के काफी देर बाद हड़बड़ाए कपल ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका सुराग नहीं मिला।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page