Connect with us

अपराध

सर्राफा कारोबारी को मारी गोली, ‌ हमलावर फरार, ‌जांच में जुटी पुलिस

Published

on

वाराणसी। जनपद के चितईपुर थाना के करौंदी इलाके में शुक्रवार रात बाइक सवार हमलावरों ने सराफा कारोबारी को गोली मार दी। हमलावरों ने तीन राउंड फायरिंग की, जिसमें गोली युवक के बाएं हाथ में लगी। गोली लगते ही युवक छटपटाकर गिर पड़ा और चीखने लगा। आस-पास के लोगों ने जब गोली चलने की आवाज सुनी तब वह सरपट उस तरफ दौड़े। भीड़ को अपनी ओर आता देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची चितईपुर पुलिस ने युवक को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने गोली निकाला।कारोबारी को गोली मारने की वारदात के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। घटनास्थल के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। वहीं पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है।

जानकारी के अनुसार, ‌लंका थाना क्षेत्र के नारायणपुर डाफी निवासी मनोज कुमार सर्राफ की करनवीर तिराहे पर सोने की दुकान है। शुक्रवार की रात वह घर से लोअर टीशर्ट पहन कर पैदल ही बटुक भैरव मंदिर में दर्शन करने जा रहा था। अभी वह कुछ कदम आगे बढ़े ही थे तभी बाइक सवार तीन हमलावरों ने उसे रोक लिया। पहले मनोज की उनसे कहासुनी हुई, इसी बीच एक हमलावर ने तमंचा निकालकर फायर कर दिया। हमलावरों ने तीन राउंड फायरिंग की, जिसमें एक गोली मनोज के बाएं हाथ में लगी ।घटना के बाद आसपास के लोग जब बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़े तब‌ हमलावर मौके से फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने चितईपुर पुलिस और डायल 112 पर सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक चितईपुर मौके पर पहुंचे और आला अधिकारियों को भी घटना से अवगत कराया।पुलिस ने एंबुलेंस मंगवाकर घायल युवक को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां घायल युवक का इलाज शुरू किया गया।

Advertisement

घटना के बाद एसीपी भेलूपुर धनन्जय मिश्रा, डीसीपी काशी गौरव बंसवाल समेत अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और मामले की जांच में जुटे हैं। पुलिस की एक टीम सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। एसीपी और डीसीपी ने बताया कि, आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page