Connect with us

मनोरंजन

सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता बने थलापति विजय

Published

on

सिनेमा प्रेमी हमेशा इस बात में काफी दिलचस्पी रखते हैं कि बड़े स्टार्स अपनी फिल्मों को लेकर कितनी फीस ले रहे हैं। देश की फिल्म इंडस्ट्रीज की बात करें तो शाहरुख, सलमान और आमिर ही सबसे ज्यादा फीस की मांग करने वाले ऐक्टर हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय ने अपनी आने वाली फिल्म थलापति 69 को लेकर इतनी ज्यादा फीस वसूली है कि वह इस फीस के साथ ही देश के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार बन गए हैं।

दरअसल एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऐक्टर ने थलापति 69 के लिए 275 करोड़ की भारी भरकम फीस चार्ज की है। अगर रिपोर्ट सही है तो थलापति विजय किसी एक फिल्म के लिए इतनी बड़ी फीस चार्ज करने वाले पहले भारतीय अभिनेता बन गए हैं। हालांकि इस बारे में आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है।

वहीं आपको बता दें ऐक्टर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म G.O.A.T को लेकर भी बताया गया था कि इस फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये बतौर फीस चार्ज किए हैं। G.O.A.T फ़िल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमा रखी है। फिल्म ने आखिरकार रिलीज के 11 दिनों के भीतर भारत में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Advertisement

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page