Connect with us

मनोरंजन

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

Published

on

अक्षय कुमार और वरुण धवन के कैमियो रोल ने सिनेमा प्रेमियों को किया सरप्राइज्ड

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ‌ 2018 में आई ‘स्त्री’ ने जो कमाल किया था, ये अनुमान लगाया जा चुका था कि सीक्वल उससे कहीं बड़ा धमाका करने वाला है।‌ लेकिन स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले बुधवार को देशभर के थियेटर्स में रिलीज हुई इस फिल्म को सिनेमा प्रेमी हाथों-हाथ ले रहे हैं। कई थिएटर्स में हाउसफुल के बोर्ड लगाने पड़े। फिल्म में अक्षय कुमार और वरुण धवन के कैमियो रोल ने दर्शकों को सरप्राइज्ड कर दिया।

अमर कौशिल द्वारा निर्देशित ‘स्त्री 2’ में अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार नजर आए हैं। स्त्री 2 ने 14 अगस्त को प्री शो में 9.40 करोड़ और 15 अगस्त को 55.40 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन किया है। इस हिसाब से रिलीज के पहले दिन फिल्म का नेट कलेक्शन 64.80 करोड़ रहा है और ओवर ऑल मिलाकर इस फिल्म ने 76.5 करोड़ की कमाई कर ली है।

पिछले दो दिनों में फिल्म के ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन तक खूब टिकट बिक रहे हैं। इसका पहला अंदाजा फिल्म की एडवांस बुकिंग ने ही दे दिया था। पहले दिन के लिए ‘स्त्री 2’ के 8 लाख से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक हो चुके थे और फिल्म ने इससे 23 करोड़ रुपये से ज्यादा एडवांस ग्रॉस कलेक्शन जुटा लिया था।

Advertisement

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page