Connect with us

अपराध

युवती की हत्या से सनसनी, कार सवार दंपती ने किया अगवा, जांच में जुटी पुलिस

Published

on

बरेली। जिले के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में धारदार हथियार से एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसके बांयें हाथ की अंगुलियां भी कटी हुईं थीं। सोमवार सुबह उसका शव सड़क के किनारे पानी में उतराता मिला। सूचना पर पुलिस और परिजन पहुंच गए। हाफिजगंज पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। यहां तक कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो मृतका के परिजन नवाबगंज पहुंच गए और वहां भी जोरदार प्रदर्शन किया। एसपी उत्तरी मुकेश मिश्रा ने बताया कि हत्या का मामला है। सही आरोपी का पता लगाया जा रहा है, पुलिस की लापरवाही अभी सामने नहीं आई है।

जानकारी के अनुसार, नवाबगंज के गांव सरदार नगर निवासी लक्ष्मी (22), फुफेरी बहन सपना के साथ रविवार शाम स्कूटी से बरेली के मॉल में शॉपिंग करने गई थी। शाम सात बजे दोनों स्कूटी से घर आ रही थीं। सपना के मुताबिक, हाफिजगंज क्षेत्र में पीलीभीत हाईवे पर उनकी स्कूटी के पास एक कार आकर रुकी। कार में नवाबगंज के किराना व्यापारी मोनू गुप्ता और उसकी पत्नी बैठे थे। उन्होंने स्कूटी से लक्ष्मी को उतारकर अपनी कार में बैठा लिया। लक्ष्मी ने सपना से कहा कि कुछ देर रुको, अभी आती हूं। इतना बोलकर वह कार में बैठकर चली गई। जब काफी देर तक लक्ष्मी वापस नहीं आई तब सपना ने परिजनों को सूचना दी।

भाई अरुण व सपना समेत परिजन हाफिजगंज थाने पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मोनू गुप्ता और उसकी पत्नी के खिलाफ युवती को फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली। वहीं, परिजनों का आरोप है कि वह पुलिस से लक्ष्मी के अपहरण की बात कह रहे थे, लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी।सोमवार सुबह सात बजे राहगीरों ने फैजुल्लापुर मार्ग के किनारे गड्ढे में भरे पानी में युवती का शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव निकालकर पहचान कराई तो पता लगा कि वह लक्ष्मी का है।

Advertisement

मौके पर पहुंचे परिजनों ने मोनू गुप्ता और उसकी पत्नी पर अपहरण व हत्या का आरोप लगाया। पुलिस पर शिकायत को हल्के में लेने का भी आरोप लगाया। एसपी उत्तरी मुकेश चंद्र मिश्रा, सीओ नवाबगंज हर्ष मोदी, टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी जांच की। पुलिस को शव उठाने नहीं दिया। मृतका की फुफेरी बहन ने किराना व्यापारी व उसकी पत्नी पर कार से अगवा कर हत्या करने का आरोप लगाया।

एसपी उत्तरी के समझाने पर परिजन शांत हुए। तीन घंटे बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसपी उत्तरी ने कहा कि मोनू गुप्ता व उसकी पत्नी की तलाश में टीमें लगी हैं। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लेंगे। उनसे पूछताछ के बाद ही सच्चाई पता लगेगी।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page