Connect with us

पूर्वांचल

बच्ची की हत्या से आहत परिजनों ने शव रखकर किया चक्का जाम

Published

on

जौनपुर के बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के मुरादपुर कोटिला में ढाई साल की अबोध बालिका राधा की हत्या के बाद शनिवार की शाम को परिजनों ने नेशनल हाईवे के पास इंदिरा चौक पर मृत बच्ची के शव को रखकर सड़क जाम कर दिया। 20 मिनट तक शव रखने के चलते आवागमन बाधित रहा। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक के समझाने पर जाम समाप्त हुआ।

परिजन करीब 6:15 बजे पोस्टमार्टम कराकर लौटने के बाद बालिका का शव लेकर इंदिरा चौक पहुंचे और बच्ची के शव को बीच सड़क रखकर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप था कि पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं दे रही है। समुचित धाराओं में मुकदमा नहीं दर्ज किया है। जाम की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मामले में दर्ज धाराओं तथा पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के परिजनों को अवगत कराया। पुलिस के बहुत समझाने पर 20 मिनट बाद परिजन शव लेकर सड़क से हटे। चौक के चारों तरफ जाम लगा रहा।

इस घटनाक्रम के बारे में प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि, मामले में पहले गुमशुदगी का केस दर्ज था अब इसमें हत्या का केस दर्ज करते हुए आगे कार्रवाई की जाएगी। परिजनों को गलत जानकारी है कि समुचित धाराओं में मुकदमा नही दर्ज किया गया है। जबकि बालिका की हत्या में अपहरण कर मौत के घाट उतारने के साथ शव के छिपाने व रंगदारी मांगने संबंधित सभी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page