Connect with us

अपराध

प्यार में पागल प्रेमिका ने प्रेमी के पत्नी का गला रेता

Published

on

वाराणसी। चोलापुर थाना क्षेत्र के गड़सरा ग्राम में मंगलवार की सुबह प्यार में पागल प्रेमिका द्वारा प्रेमी के पत्नी का गला रेतने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। पूरे क्षेत्र में यह घटना लोगों के चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, गड़सरा गांव की रहने वाली प्रिया शर्मा उर्फ मोना का उसी गांव के बबलू अंसारी का पांच वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच लगभग पांच माह पूर्व बबलू अंसारी का विवाह रोशन जहां (30) के साथ हो गया। बबलू अंसारी के विवाह के बाद से ही प्रिया शर्मा प्रेमी से लगातार अपने साथ भाग कर शादी करने का लगातार दबाव बना रही थी लेकिन बबलू इनकार कर रहा था।

बबलू के प्यार में पागल प्रिया मंगलवार प्रात : लगभग 06 बजे बबलू के घर में पहुंची तथा प्रिया शर्मा ने अप्रत्याशित रूप से पत्नी रोशनजहा का चाकू से गला रेतकर जान से मारने का प्रयास किया। अचानक हुई घटना से बबलू के परिवार वाले सन्न रह गए तथा तत्काल चोलापुर पुलिस को सूचना दी।

चोलापुर पुलिस ने पहुंचकर गंभीर घायलावस्था में रोशन जहा को चोलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने उसे कबीरचौरा रेफर कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रिया शर्मा को हिरासत में ले लिया।

Advertisement

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page