Connect with us

मनोरंजन

नागा चैतन्य की सगाई के बाद सामंथा को आया शादी का प्रस्ताव,‌ एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Published

on

साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अभी 8 अगस्त को उनके एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य ने अपनी गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला के साथ सगाई कर ली। शोभिता धुलिपाला को नागा से सगाई के बाद ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, सामंथा को यूजर्स का उतना ही प्यार और साथ मिल रहा है।

बता दें कि, 2017 में सामंथा और नागा चैतन्य ने शादी की थी। कपल ने लव मैरिज की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और 2021 में कपल ने अलग होने का फैसला किया। फिर इसके बाद 8 अगस्त 2024 को नागा चैतन्य ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई कर ली।

एक ओर नागा चैतन्य और शोभिता की सगाई सुर्खियों में बनी हुई है, तो दूसरी ओर फैंस ने सामंथा रुथ प्रभु को अतीत में न रहकर जिंदगी में आगे बढ़ाने की सलाह दे रहे हैं । इतने में ही एक्ट्रेस को उनके एक डाई हार्ड फैन की तरफ से शादी का प्रपोजल आया। इस प्रपोजल पर एक्ट्रेस ने जो रिस्पांस दिया है, उसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

एक्ट्रेस को मुकेश नाम के फैन ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो के साथ उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है। फैन‌ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा ”मैं सामंथा के पास जा रहा हूं ताकि उनको बता सकूं कि उनको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं हमेशा उसके लिए मौजूद रहूंगा।”

इसके बाद एक फिक्शनल जगह पहुंचकर वह शख्स एक्ट्रेस को जिम में ढूंढता है। यहीं पर वह सामंथा को शादी के लिए प्रपोज करता है और कहता है कि उन्हें बस दो साल लगेंगे फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट बनने में। उस शख्स ने कहा, ”आप उन शॉट्स को 100 प्रतिशत मिस करते हैं जिन्हें आप नहीं लेते। अगर आप शादी के लिए तैयार हैं, तो मैं भी तैयार हूं।”

Advertisement

इस वीडियो पर सामंथा ने रिएक्शन देते हुए कमेंट किया, ”बैकग्राउंड में जिम देखकर मैं लगभग कनविन्स हो गई थी।” फैन का ये वीडियो और उस पर आए सामंथा के रिप्लाई ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page