Connect with us

वाराणसी

नमो घाट पर निधि और संकठा घाट पर उतराया मिला ऋषि का शव

Published

on

वाराणसी। सामने घाट स्थित जजेज गेस्ट हाउस के पास गंगा में डूबी बिहार की छात्रा सोना सिंह का शव सोमवार को 7 किमी दूर नमो घाट पर उतराया मिला। जबकि छात्र ऋषि सिंह का शव मंगलवार को संकठा घाट पर उतराया मिला। परिजनों से शिनाख्त कराने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। 

जानकारी के अनुसार, बिहार के मोतिहारी के चांदमारी मोहल्ले का रहने वाला ऋषि सिंह (21 वर्षीय) वैभव सिंह (21 वर्षीय) और मोतिहारी की ही सोना सिंह उर्फ निधि सिंह (19 वर्षीय) और रिशुराज के साथ शनिवार की रात 11 बजे सामने घाट क्षेत्र के कृष्णा नगर में किराये पर रहने वाली दोस्त तनु के पास आए थे। सभी टहलते हुए जजेज गेस्ट हाउस के पास कच्चे घाट पर लगी जेटी पर पहुंचे और बातचीत करने लगे।

रात लगभग 1:45 बजे सोना असंतुलित होकर जेटी से गंगा में गिरी तो उसे बचाने के लिए ऋषि और वैभव ने छलांग लगा दी। सोना, ऋषि और वैभव देखते ही देखते गंगा में डूब गए। वैभव का शव रविवार की सुबह जेटी के नीचे से ही बरामद हुआ। सोना का शव नमो घाट से सोमवार को बरामद हुआ। जबकि मंगलवार को संकठा घाट से ऋषि का भी शव बरामद हो गया।

नमो घाट पर परिजनों के साथ मौजूद पिता अरविंद सिंह ने बताया कि सोना चार बहनों और एक भाई में दूसरे नंबर पर थी। वह पटना से फिजियोथेरेपी का कोर्स कर रही थी। हादसे से पहले सोना से बात हुई थी तब सब कुछ सामान्य था। हमने सोचा भी नहीं था कि सोना से आखिरी बार बात हो रही है। 

Advertisement

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page