Connect with us

पूर्वांचल

जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम ने चार तस्करों को किया गिरफ्तार

Published

on

चंदौली (पीडीडीयू)। मंगलवार को सहरसा हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन से जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम नेचार शराब तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 70 हजार रुपये मूल्य की अंग्रेजी शराब बरामद की है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चारों तस्करों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

सोमवार को भी आरपीएफ और जीआरपी ने डीडीयू जंक्शन पर अलग-अलग समय पर दो तस्करों को गिरफ्तार किया था और उनके पास से 7680 मूल्य की शराब बरामद की थी।

गौरतलब है कि, बाड़मेर एक्सप्रेस ट्रेन में शराब तस्करों ने दो आरपीएफ जवानों की हत्या कर दी थी। इस घटना ने डीडीयू (दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन) स्थित आरपीएफ और जीआरपी की मुस्तैदी और कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए थे। इस दाग को धोने के लिए आरपीएफ और जीआरपी के जवान अब लगातार शराब पकड़कर तस्करों पर कार्रवाई कर रहे है। वहीं दूसरा पहलू ये भी है कि इतनी बड़ी घटना के बाद डीडीयू जंक्शन से तस्कर शराब ले जाने की हिम्मत कर रहे है।

बाड़मेर एक्सप्रेस ट्रेन में हुई दो आरपीएफ जवानों की हत्या के जांच में सामने आया था कि शहर की विभिन्न दुकानों से तस्कर शराब खरीद कर ले जाते थे। बड़े पैमनाने पर यह कार्य होता था। दो दिनों से आरपीएफ और जीआरपी लगातार शराब बरामद कर रही है। तस्कर भी गिरफ्तार किए गए है।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page