Connect with us

पूर्वांचल

गाजीपुर में रेल ट्रैक पर लकड़ी का बोटा रखने वाला गिरफ्तार

Published

on

गाजीपुर।‌ शहर कोतवाली के जमानिया रेलवे ब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक पर लकड़ी का बोटा रखने के आरोपी को पुलिस ने आरपीएफ और जीआरपी की मदद से जमानिया रजागंज रेलवे ब्रिज के नीचे से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में लकड़ी के बोटा के साथ चिलम भी बरामद की गई है।

प्रभारी निरीक्षक दीनदयाल पांडेय के मुताबिक इस मामले में पकड़े गए आरोपी को नशे की लत के कारण उसके पत्नी और बच्चे चार साल पहले ही छोड़ चुके हैं। पूछताछ में उसने बताया कि घर से अलग रहने के कारण वह रेलवे ब्रिज के नीचे ही कोने में रात गुजारता है। देर रात तक घूमने के बाद अक्सर रात में पुल के नीचे नशा करने के बाद सो जाता है।

ब्रिज के नीचे सोते समय वह लकड़ी को बोटा अपने पास रखता है, ताकि कोई जानवर आने पर उसे भगाया जा सके। उसी लकड़ी के बोटे को सिर के नीचे रखकर सो भी जाता है। उसने स्वीकार किया कि 16 सितंबर को भी वह सिरहाने लकड़ी रखकर सो रहा था। नशा अधिक होने के कारण लकड़ी को ट्रैक से हटाए बिना ही चला गया था।

इस तरह आया आरोपी पकड़ में –

इस मामले में कोतवाली पुलिस मुकदमा दर्जकर आरोपी की तलाश में जुटी थी। पुलिस टीम ट्रैक की निगरानी करते हुए जमानिया रजागंज रेलवे ब्रिज के करीब पहुंची तो पुल के ऊपर झाड़ी में किसी व्यक्ति के आने की आहट सुनाई दी। इसी दौरान एक व्यक्ति हाथ में लकड़ी का गुटका लिए पुल से उतरकर रेलवे ट्रैक की तरफ बढ़ता दिखाई दिया। पुलिस ने घेरकर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम सुहवल गांव निवासी आशीष गुप्ता बताया।

Advertisement

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page