Connect with us

अपराध

NSUI ने BHU सिंह द्वार पर किया प्रदर्शन, JEE परीक्षा में घोटाले का आरोप

Published

on

वाराणसी। BHU सिंहद्वार पर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं और छात्रसंघ के पदाधिकारियों द्वारा 2015 में AIPMT परीक्षा में घोटाला, 2018 में SSC-CGL में घोटाला,2019 में CA आंसर शीट घोटाला,2020 में NEET कॉउंसलिंग घोटाला और अब JEE परीक्षा में घोटाले को लेकर भाजपा सरकार के विरोध और छात्रों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन किया।

विद्यापीठ विश्वविद्यालय के उपाध्यक्ष संदीप पाल ने कहा कि जिस तरह भाजपा सरकार लगातार हो रही परीक्षाओं में घोटाले कर रही हैं और साथ ही साथ छात्रों के भविष्य को बर्बाद करने का कार्य कर रही हैं। इस तरह का कार्य इस निक्कमी सरकार द्वारा लगातार किया जा रहा हैं, इसको बर्दाश्त नही किया जाएगा। हम सभी छात्र एवं एनएसयूआई के कार्यकर्ता छात्रों के समर्थन में लड़ाई लड़ने का कार्य करेंगे। हम मांग करते हैं कि जल्द से जल्द सारे परीक्षाओं में सही निर्णय ले कर छात्रों के भविष्य पर ध्यान दे और ये सरकार अगर ऐसा नही करती हैं तो हम सभी इससे बड़ा आंदोलन करेंगे।

एनएसयूआई वाराणसी जिलाध्यक्ष ऋषभ पाण्डेय ने कहा कि इस सरकार द्वारा निर्दोष छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही हैं। जब से ये सरकार आई है तब से कई सारी परीक्षा किसी ना किसी वजह से निरस्त कर दिया गया हैं या उसमें घोटाले हो जाते हैं। हम सभी एनएसयूआई के कार्यकर्ता मांग करते हैं कि सरकार छात्रों के भविष्य पर धन्यवाद दे और परीक्षाओं में घोटाले करना बन्द करे।

प्रदर्शन करने वालों में एनएसयूआई वाराणसी के जिलाध्यक्ष ऋषभ पाण्डेय, विद्यापीठ विश्वविद्यालय के छात्रसंघ उपाध्यक्ष संदीप पाल, संपूर्णानंद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ के अध्यक्ष कृष्णा मोहन शुक्ला, महामंत्री शिवम चौबे, पुस्तकालय मंत्री आशुतोष मिश्रा, सुधीर पाण्डेय, रजनीश तिवारी, विद्यापीठ विश्वविद्यालय के छात्र नेता विवेक सिंह, दीपेंद्र पाठक, आशीष कुमार, रविकांत शर्मा, अमरजीत पाल, ओमजीत सिंह, शिवम सिंह, बीएचयू के छात्र रोहित राणा, अभिनव, एनएसयूआई जिलाउपाध्यक्ष अमीर शेख़ समेत अन्य छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page