Connect with us

अपराध

मायावती ने काटा मुख्तार अंसारी का टिकट, जानिए कौन बैठेगा मऊ से बाहुबली की कुर्सी पर

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और सभी राजनीतिक दल इसकी तैयारियों में लग गए हैं। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को लेकर एक बड़ा फैसला किया है। मुख्तार से किनारा करते हुए बसपा ने आगामी विधानसभा चुनावों में उन्हें मऊ सीट से टिकट न देने का फैसला किया है। उनके स्थान पर पार्टी अध्यक्ष भीम राजभर चुनाव लड़ेंगे। बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। गौरतलब है कि अंसारी इस समय बांदा जेल में बंद है।

मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि बसपा का अगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा आम चुनाव में प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली एवं माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए। इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मण्डल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि बसपा के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष भीम राजभर का नाम तय किया गया है।

बसपा सुप्रीमों ने कहा कि जनता की कसौटी व उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों के तहत ही लिए गए इस निर्णय के फलस्वरूप पार्टी प्रभारियों से अपील है कि वे पार्टी उम्मीदवारों का चयन करते समय इस बात का खास ध्यान रखें ताकि सरकार बनने पर ऐसे तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने में कोई भी दिक्कत न हो। मायावती ने कहा कि बसपा का संकल्प ’कानून द्वारा कानून का राज’ के साथ ही उत्तर प्रदेश की तस्वीर को भी अब बदल देने का है ताकि प्रदेश और देश ही नहीं बल्कि बच्चा-बच्चा कहे कि सरकार हो तो बहनजी की ’सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय’ जैसी तथा बसपा जो कहती है वह करके भी दिखाती है, यही पार्टी की सही पहचान भी है।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page