Connect with us

अपराध

टूरिस्ट बस और ट्रक में हुई भीषण टक्कर, 09 लोगों की मौत,|

Published

on

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में गुरुवार की सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक टूरिस्ट बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 09 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 27 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये दर्दनाक सड़क हादसा बाराबंकी जिले के थाना देवा अंतर्गत माती क्षेत्र के बबुरी गांव के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि डबल डेकर टूरिस्ट बस दिल्ली से गोंडा-बहराइच जा रही थी, तभी सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मच गई। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने घायल लोगों को बाहर निकाल और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि बस और ट्रक की टक्कर में करीब 09 लोगों की मौत हो गई। हालांकि, इस हादसे में मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। हादसे के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं। पुलिस की मानें तो ट्रक बालू से लदा हुआ था, जिसकी बस टक्कर हुई। हालांकि, बस में कितने लोग सवार थे, इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है. मौके पर जेसीबी भी पहुंच गई है जो बस और ट्रक को अलग करने की कोशिश कर रही है।

बाराबंकी के डीएम आदर्श सिंह ने बताया कि बहराइच से दिल्ली जा रही बस ट्रक से टकरा गई। अबतक 9 लोगों की मौत हुई है और 27 लोग घायल हैं। घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।

सीएम योगी ने जताया दुख

Advertisement

इस हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page