Connect with us

कोरोना

वाराणसी में कोरोना का कहर जारी : मिले 375 नए कोविड पॉजिटिव, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 1378

Published

on

वाराणसी । कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को एक दिन में 390 नए मरीजों के मिलने के बाद रविवार को भी 375 मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 1378 पहुंच गई हैं। रविवार को संक्रमित होने वालों में एक और छह साल के बच्चे के साथ ही 18 साल से कम उम्र वाले 20 बच्चे और 150 महिलाएं शामिल हैं।

इसके अलावा होम आइसोलेशन में रहने वाले आठ लोगों को स्वस्थ घोषित किया गया है।  कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के मुकाबले तीसरी लहर में केवल बड़े, बुजुर्ग ही नहीं बल्कि महिलाएं और बच्चे भी संक्रमण की जद में आ रहे हैं। ऐसे में इनकी सेहत पर विशेष ध्यान देने की सलाह चिकित्सक दे रहे हैं।

रविवार को बीएचयू समेत अन्य जगहों पर 10 से अधिक डॉक्टर  और BLW  में 20 से अधिक कर्मचारियों की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। अन्नपूर्णानगर कालोनी सिगरा, लंका, पहड़िया, जंसा, दारानगर, शास्त्री अस्पताल रामनगर, शिवपुर, बाबतपुर,  बीएचयू, अमरा बाइपास, ट्रॉमा सेेंटर बीएचयू, बीएलडल्यू, रविंद्रपुरी कॉलोनी, रामनगर, बिरदोपुर, रमना, एसआरके हॉस्टल बीएचयू, वीडीए कालोनी लमही, मंडलीय अस्पताल कबीरचौरा, शिवपुर, सारनाथ आदि जगहों पर संक्रमित मरीज मिले हैं।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page