Connect with us

अपराध

मनबढ़ों ने साधु को उतारा मौत के घाट

Published

on

वाराणसी। चेतगंज चौराहे पर सोमवार को चेतगंज मलिन बस्ती के मनबढ़ किस्म के नाबालिग युवकों ने पटिया से मारकर राजू दास (45 वर्ष) की हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 5 नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि, मृतक राजू दास साधू वेश में क्षेत्र में घूमता रहता था। मनबढ़ किस्म के कुछ नाबालिग आए दिन राजू दास को परेशान किया करते थे। इससे पहले भी वह लोगों से विवाद और मारपीट की घटनाओं में शामिल रहे है।

जानकारी के अनुसार, साधु वेशधारी बाबा राजूदास अघोर परम्परा से जुड़े बताए जाते हैं। वह शराब का भी सेवन करते थे। घटना के समय वह नशे की हालत थे। इसी दौरान 5 से 6 की संख्या में मनबढ़ पहुंचे। उनमें से भी कुछ नशे की हालत में थे। किसी बात को लेकर राजू दास से मनबढ़ों के गोल में शामिल युवक से विवाद हो गया। राजू दास ने भी अपशब्द कह दिया। गिरोह बनाकर चलने वाले इन मनबढ़ों को साधु के अपशब्द लग गये। फिर सबने मिलकर उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी। इसी दौरान एक व्यक्ति पत्थर की पटिया लेकर आया और उनके पर पटक दिया। पत्थर लगने की वजह से घटनास्थल पर ही राजू दास की मौत हो गई।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page