Connect with us

वाराणसी

बनारस में नरेंद्र मोदी के बिना एक पत्ता भी नहीं हिल सकता : तुषार गांधी

Published

on

वाराणसी। महात्मा गांधी के प्रपौत्र और समाजसेवी तुषार गांधी बुधवार को वाराणसी पहुंचे जहां उन्होंने मैदागिन स्थित पराड़कर स्मृति भवन में पत्रकार वार्ता के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने स्वयं को आम जनता की आवाज उठाने का एक माध्यम बताया।

केंद्र सरकार पर हमला करते हुए तुषार गांधी ने कहा कि, बनारस में नरेंद्र मोदी के बिना एक पत्ता भी नहीं हिल सकता। बनारस के राजघाट स्थित सर्व सेवा संघ के परिसर को (जहां से गांधी विचार की किताबों तथा अन्य सत-साहित्य का प्रकाशन होता था। अतीत में इस परिसर से देश और दुनिया में शांति व सद्भावना का काम चलता था) स्थानीय एवं रेल प्रशासन ने अवैध रूप से कब्जा कर भवनों को मोदी जी के इशारे पर ही ध्वस्त किया है।

तुषार गांधी ने कहा कि, वह पिछले 3 दिनों से कैंपनिग कर रहे है। इस दौरान वो कुछ जिले और गांव गये। उन्हीं में से एक नागेपुर गांव है जिसको मोदी ने गोद लिया है। क्यूंकि मोदी जी का स्टेटमेंट है कि, हमारे जीतने एमएलए और विधायक हैं सब एक-एक गांव को गोद लें‌ जिससे उन गांव की अच्छे से देखरेख की जा सके और उन्हीं में से एक गाव नागेपुर है।‌ उस गांव की स्थिति ऐसी थी की मोदी जी ने गांव को अनाथ ही छोड़ दिया। गांव में सुविधाओं का काफी अभाव है।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page