Connect with us

वाराणसी

आदमपुर पुलिस ने लिया मकान खाली कराने का ठेका

Published

on

विवाहिता को घर से बाहर निकालने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं

वाराणसी। आदमपुर पुलिस ने इन दिनों मकान खाली कराने का ठेका ले रखा है। पुलिस को सिर्फ पैसे से मतलब है। पैसा फेंको और तमाशा देखो। क्षेत्र के हनुमान फाटक तेलियाना मोहल्ले में स्थित एक मकान से महिला को बेदखल करने की कोशिश में लगे लोगों के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की उल्टे महिला को ही धमका कर उसे यह हस्ताक्षर करने को कहा कि मैं मकान खाली कर रही हूं।

तेलियाना निवासी मनोज यादव ने अपने रिश्तेदार का मकान दिखाकर निक्की यादव से 11 साल पहले विवाह किया था। निक्की यादव का घर भदऊ चुंगी के पास है। निक्की पिछले 11 वर्ष से अपने पति मनोज के साथ इस मकान में रह रही है। अब मनोज और पुलिस को मिलाकर कुछ लोग उस मकान को खाली कराना चाहते हैं।

जबकि महिला इस मकान में रहने के लिए अड़ी हुई है। गुरुवार को साजिश के तहत निक्की यादव को उसके पति ने पुलिस से मिलकर मकान से बाहर निकाल दिया और उसका सारा सामान सड़क पर रख दिया। निक्की अपने दो बच्चों के साथ सड़क पर रो रही है और उसकी सुनने वाला कोई नहीं है। आदमपुर थानाध्यक्ष विरोधियों से मिले हुए हैं और थाने में पंचायत कर रहे हैं। एक तरफ जहां पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल सत्य निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्य का निर्वाह कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ नीचे के पुलिसकर्मी भ्रष्टाचार में पूरी तरह लिप्त है

Advertisement

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page