Connect with us

अपराध

वाराणसी एडीजी ने कल ही घोषित की थी एक लाख की इनामी राशि, और आज हो गया ढेर

Published

on

वाराणसी। वाराणसी जोन की पुलिस के लिए सिरदर्द बना जिला पंचायत के पूर्व सदस्य जलेश्वर की हत्या में वांछित बदमाश एवं बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र के बाबूबेल निवासी हरीश पासवान को लखनऊ से आई एसटीएफ की टीम ने बलिया में हुई मुठभेड़ में मार गिराया। हरीश के ऊपर 33 मुकदमें दर्ज थे इसमें हत्या के 8 मुकदमें दर्ज थे। जिपं के पूर्व सदस्य की हत्या के बाद पुलिस के साथ ही एसटीएफ को उसकी सरगर्मी से तलाश थी।

एक दिन पूर्व ही घोषित हुई थी एक लाख की इनामी राशि:

हरीश पासवान के रसड़ा क्षेत्र में मौजूद होने की सूचना शुक्रवार को मिली तो लखनऊ से आई एसटीएफ की टीम ने उसकी घेरेबंदी की। रसड़ा थाना क्षेत्र के नीबूचट्‌टी मोड़ पर खुद को घिरता देख हरीश ने फायरिंग की लेकिन जवाबी कार्रवाई में वह ढेर हो गया। हरीश पर घोषित इनाम की राशि 50 हजार से बढ़ाकर गुरुवार को ही वाराणसी के एडीजी जोन बृज भूषण ने 1 लाख रुपए की थी।

2004 में दर्ज हुआ था हरीश पर पहला मुकदमा:

सफेदपोशों के संरक्षण में रहने वाले बदमाश हरीश के खिलाफ पहला मुकदमा लूट सहित अन्य आरोपों में साल 2004 में दर्ज किया गया था। उसके खिलाफ बलिया के अलावा बिहार, झारखंड और छत्तीसगढ़ में कुल 33 मुकदमे दर्ज हैं। इसमें हत्या के 8 मुकदमे शामिल हैं। 7 जुलाई 2021 को बलिया जिले के बैरिया थाना अंतर्गत नगर पंचायत बैरिया पश्चिम टोला निवासी जलेश्वर सिंह उर्फ बलवीर सिंह की हत्या की गई थी। इस वारदात में नामजद हरीश तभी से फरार चल रहा था।

Advertisement

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page