Connect with us

अपराध

आपदा में अवसर का गजब का जुगाड़, वाराणसी में दो सौ रुपये में बेचा जा रहा कोरोना वैक्सीन को स्थान

Published

on

वाराणसी। एक शासन-प्रशासन के साथ अन्य जन सेवा संस्थान कोविड वैक्सीनेशन को लेकर आम जनता को जागरुक कर रही है, ताकि लोग अधिक से अधिक वैक्सीनेशन के लिए पहुंचे, पर कुछ लोग इस आपदा में भी अवसर ढूढ़ने का काम करते हैं।

जिले में कोरोना वैक्सीन का नकली टीका लगाने के बदले अवैध वसूली का मामला अभी थमा नहीं था कि अब नया मामला टीका लगावाने के लिए कतार का स्थान बेचने का प्रकरण सामने आया है। फूलपुर के पिंडरा पीएचसी पर वैक्सीन लगाने के लिये लाइन में ईंट रखकर दो-दो सौ रूपए में उक्त स्थान को बेचा जा रहा था। इसका विरोध करना एक युवक को भारी पड़ गया।

पिंडरा के बिंदा निवासी एक युवक ने जब इस काले कारनामे का विरोध किया तो पिंडरा पीएचसी पर मौजूद आधा दर्जन युवकों ने विरोध कर रहे युवक को ईंट से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर मौजूद एक अन्य युवक ने बताया कि सुबह कुछ लोग वैक्सीन लगवाने के लिए पिंडरा पीएचसी पहुंचे थे। उनके पहुंचने से पहले ही एक युवक ने 25 ईंटों को लाइन की जगह पर रख दिया था, और बोला कि घरवालें हैं।

उसके बाद देर से आने वालों को ईंट रखे स्थानों को दो सौ रूपए में बेचने लगा। इसी को लेकर एक युवक ने विरोध किया, जिससे दबंग लोगों ने युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। 112 पर सूचना देने के बाद मौके पर पीआरबी जांच कर रही है। प्रकरण के संदर्भ में चिकित्सा प्रभारी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। आरोपियों को चिन्हित करके कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page