Connect with us

बड़ी खबरें

वाराणसी में रामगांव के प्रधान पर जानलेवा हमला, टूटा बायां हाथ

Published

on

वाराणसी। चोलापुर थाना क्षेत्र के नाद नदी के समीप वाले गांवों में जंगली सुअरों का आतंक दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। अभी एक सप्ताह पूर्व ही क्षेत्र के हाजीपुर एवं गड़सरा में एक दर्जन से अधिक लोगों को घायल करने वाले एक जंगली सुअर को रौना गांव के स्थाकनीय मुसहर समाज के लोगों ने मार गि‍राया था। बावजूद, इसके कई जंगली सुअर अभी भी इलाके में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन्हींक में से एक जंगली सुअर ने बीती रात रामगांव के ग्राम प्रधान को बुरी तरह से घायल कर दि‍या।

मिली जानकारी के अनुसार चोलापुर क्षेत्र के रामगांव में प्रधान मनीष कुमार पटेल (30 वर्ष) बीती रात पलहीपट्टी बाजार से अपने गांव की ओर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान रास्ते में दो जंगली सुअर दिखे, जिनमे से एक ने उनपर हमला बोल दिया। इस हमले में प्रधान का बाया हाथ टूट गया, प्रधान द्वारा शोर मचाने पर बगल की बस्ती से लोग लाठी डंडा लेकर आए। तब जाकर प्रधान की जान बच सकी।
प्रधान मनीष ने बताया कि हमारा गांव नाद नदी के किनारे हैं। जिसकी वजह से गांव में जंगली सुअर आ गए हैं। दो दिन पहले ही गांव के ही नंदू राजभर को भी जंगली सूअरों ने अपना निशाना बनाया था। सुअरों के हमले को लेकर गांव में रात्रि जागरण हो रहा है और ग्रामीण काफी भयभीत हैं।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page