Connect with us

अपराध

पुलिस मुठभेड़ में चेन स्नेचर ने चखा पीतल का स्वाद

Published

on

वाराणसी। गत दिनों चितईपुर और रोहनिया‌ में हुई चेन स्नेचिंग की घटनाओं से चिंतित पुलिस का टिकरी के पास मंगलवार रात बदमाश से आमना-सामना हो गया। बाइक सवार शातिर चेन स्नेचर के क्षेत्र में मौजूद होने की खबर मिलते ही लंका और चितईपुर पुलिस के अलावा एसओजी ने घेरेबंदी की। तभी बिना नंबर प्लेट की बाइक से एक व्यक्ति आते दिखा। पुलिस टीम ने जब उसे रुकने का इशारा किया तब वह पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश करने लगा। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी और वह गिर पड़ा।

घटनास्थल से पुलिस टीम ने बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद‌ किया है। मुठभेड़ में घायल बदमाश को‌ उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश की पहचान आदर्श नगर मंडुवाडीह निवासी विनोद भारती के रूप में हुई है।सूचना मिलते ही मौके पर डीसीपी काशी गौरव बंशवाल और एसीपी भेलूपुर धनंजय मिश्र मौके पर पहुंचे। गोली लगते ही बदमाश को इलाज के लिए पुलिस ने ट्रामा सेंटर भेजा है।

एनकाउंटर में घायल हुआ बदमाश विनोद भारती डी-22 गैंग का लीडर भी है। इसके ऊपर पहला मुकदमा वर्ष 2004 में मंडुवाडीह थाने में दर्ज किया गया है। इसके अलावा विनोद भारती के ऊपर लूट, हत्या के प्रयास और छिनैती के कुल 40 से ज्यादा मुकदमें मडुंवाडीह, लंका, भेलूपुर, चौक,चेतगंज, लक्सा, जंसा और सारनाथ थानों में दर्ज है। जिसमें आर्म्स एक्ट, गुंडा एक्ट और गैंगेस्टर के मुकदमें भी शामिल है।

इसके पहले विनोद की 30 अगस्त 2021 को कमच्छा पानी टंकी के पास तत्कालीन भेलूपुर थाना प्रभारी रमाकांत दुबे और सिगरा थाना प्रभारी अनूप शुक्ला की टीम के साथ मुठभेड़ हुई थी। तब भी पुलिस ने उसे पीतल का स्वाद चखाया था। उस समय वह रविंद्रपुरी कालोनी में हुई चेन स्नेचिंग की घटना में वांछित था‌।

Advertisement

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page