Connect with us

पूर्वांचल

सैयदराजा में निस्को इलेक्ट्रिक स्कूटी के शोरूम का शुभारंभ

Published

on

नागेश्वरी एंटरप्राइजेज को मिली फ्रेंचाइजी

चंदौली। जिले के सैयदराजा के जीटी रोड पर नागेश्वरी इंटरप्राइजेज , NISCO इलेक्ट्रिक स्कूटी का भव्य उद्घाटन हुआ। मुख्य अतिथि के तौर पर बीएचयू के रिटायर्ड प्रोफेसर डॉ. राणा गोपाल ने शोरूम का उद्घाटन फीता काटकर किया।

मुख्य अतिथि ने अपने उद्बोधन में पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता बढ़ाने पर बल दिया। उन्होंने इलेक्ट्रिक वाहनों को भविष्य का महत्वपूर्ण साधन बताते हुए कहा कि, इस तरह की पहल पर्यावरण को बचाने में मदद करती है। इलेक्ट्रिक गाड़ियों से पर्यावरण प्रदूषित नहीं होता। मैं नागेश्वरी इंटरप्राइजेज के इस पहल की सराहना करता हूं और शोरूम के सफल संचालन की कामना भी करता हूं। इस शोरूम के माध्यम से क्षेत्र के लोग पर्यावरण के प्रति और अधिक जागरूक होंगे और इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति आकर्षित होंगे।

Advertisement

बता दें कि, इस शोरूम में निस्को NISCO की विभिन्न प्रकार की इलेक्ट्रिक स्कूटी उपलब्ध है। NISCO के ये मॉडल पर्यावरण अनुकूल हैं और आधुनिक तकनीक से सुसज्जित हैं। नागेश्वरी इंटरप्राइजेज का यह कदम सैयदराजा और आसपास के स्थानीय लोगों को सस्ता और सुरक्षित परिवहन के नए विकल्प प्रदान करने के लिए तैयार है। इलेक्ट्रिक स्कूटी पर 1 साल की वारंटी दी जा रही है।

उद्घाटन समारोह के दौरान घनश्याम सिंह, रजनीश सिंह, अजय सिंह, सुनील राय, मनोज सिंह, गणपत राय समेत कई लोग उपस्थित रहे।

Copyright © 2024 Jaidesh News. Created By Hoodaa

You cannot copy content of this page